Site icon NewsLab24

बिहार: बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर सरकारी अधिकारी को मारी गोली

पटना में एक और ऐसी घटना हुई जिसने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया। आज पटना में एक सरकारी अधिकारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाशों ने मंगलवार सुबह अधिकारी के घर में घुसकर पहले लूटपाट की विरोध करने पर गोली मार दी है। मारे गए अधिकारी योजना विभाग में अंडर सेक्रेटरी हैं।

परिजनों ने बताया कि सुबह 3 से 4 की संख्या में आये बदमाश घर में घुस गए और उनसे रुपये निकालने को कहा। उनसे अलमारी के लॉकर की चाभी मांगी और लूटपाट करने लगे। जिसका राजीव कुमार ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

सचिवालय डीएसपी के अनुसार, ” बदमाशों ने घर में प्रवेश करते ही पिस्तौल तान दी। फिर राजीव की पत्नी और बेटी को अपने कब्जे में ले लिया। जैसे ही राजीव ने विरोध किया, अपराधियों ने गोली मार दी।”

बता दें कि पटना सहित प्रदेश के अन्य जिलों में भी अपराधी बेखौफ हो गए हैं। सोमवार को ही वैशाली के जंदाहा थानाक्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना पुलिस थाने के पास ही घटी जिसके बाद वैशाली में स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा है। पुलिस के जवानों से भिड़ंत के साथ ही लोगों ने थाने को आग के हवाले कर दिया है। जिसके बाद इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।

Exit mobile version