Site icon NewsLab24

वाराणसी: कोरोना का कहर जारी, 3 और पॉजिटिव मिले, मरीजों संख्या हुई 50 पार

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी में कोरोना का कहर जारी हैं। आज दोपहर तक तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने आज बुधवार को इसकी पुष्टि की है। इन 3 नए मरीजों के आने से वाराणसी में अब कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 52 हो गई हैं। वहीं, इनमें 8 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 1 की मौत हो चुकी है। एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 43 पहुंच गई हैं।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि ये तीनों के सप्तसागर दवा मंडी के सबसे पहले पॉजिटिव पाए गए व्यापारी के संपर्क के कारण टेस्टिंग के लिए आए थे। इनमें महमूरगंज के 43 वर्षीय एक दवा व्यवसाई हैं जो वाराणसी से दवाई खरीद कर बिहार में सप्लाई करते हैं। दूसरा पुराने व्यवसायी के मंडी में ही पड़ोस का दुकानदार हैं इसकी उम्र 25 वर्ष हैं और ये मैदागिन के रहने वाले हैं।

तीसरा 29 वर्षीय सप्तसागर मंडी में एक दुकान में काम करने वाला कर्मचारी हैं। ये छोटी पियरी चौक का रहने वाला है। ये लोग पुराने पॉजिटिव व्यवसायी से कांटेक्ट के कारण सैंपलिंग के लिये आये थे आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके साथ ही वाराणसी में कुल कोरना पॉजीटिव केस 52 हो गए हैं ।

डीएम ने बताया कि पूर्व के 14 हॉट स्पॉट के अलावा इन तीन नई जगहों में भी अब हॉट स्पॉट बनाने की कार्यवाही की जा रही है, अधिकारियों की निरीक्षण के उपरांत शाम तक इन तीन स्थानों में कितने हॉट स्पॉट बनाए जाएंगे यह निर्धारित कर लिया जाएगा।

Exit mobile version