Site icon NewsLab24

वाराणसी: मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 40 मुकदमे हैं दर्ज

वाराणसी: रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी बाइपास स्थित चंद्रिका विहार कॉलोनी में पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर संदीप उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास एक तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक मिली है। उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस, चोरी की बाइक बरामद हुई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा बदमाश भाग निकला। पुलिस के अनुसार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग भी की।

मिली जानकारी के अनुसार रोहनिया पुलिस को रात करीब 10 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि चंद्रिका नगर अखरी में लुटेरे छिपे हुए हैं। सूचना के बाद तत्काल पुलिस वहां पर पहुंची और घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते बदमाश ने फायरिंग की इसके बाद वह भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया। इस दौरान ठोकर खाकर बदमाश गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी संदीप उर्फ गोलू यादव निवासी बेटाबर है। आरोपी रोहनिया थाने में हिस्ट्रीशीटर भी है। रोहनिया एसओ विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में अखरी चौकी इंचार्ज मनोज तिवारी सहित अन्य जवान शामिल रहें।

40 से अधिक दर्ज है मुकदमे

गिरफ्तार शातिर अपराधी गोलू यादव के के खिलाफ लंका, रोहनियां, भेलूपुर, शिवपुर सहित अन्य थाने में करीब 40 मुकदमे दर्ज हैं। इसमें करीब 20 मुकदमें सिर्फ लूट के हैं। पुलिस करीब 18 महीने से आरोपी की तलाश कर रही थी। रोहनिया पुलिस ने आरोपी को 2017 में भी गिरफ्तार किया था। इसके बाद वह जमानत पर छूट गया था।

Exit mobile version