मिर्जापुर: पत्नी बनाकर पुरुष को ले जाते पकड़ाया, पुलिस ने कराई उठक-बैठक

मिर्जापुर: कोरोना वायरस महामारी अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस के चेन को रोकने के लिए हर जगह लॉकडाउन की व्यवस्था लागू की गई है। इसके बावजूद कूछ ऐसे भी शरारती तत्व है जो लॉकडाउन का उलंघन करने के लिए रोज नए-नए तरीके अपना रहें है। कोई दवा के बहाने तो कोई राशन के बहाने तो कोई बैंक जाने तो कोई अस्पताल जाने के बहाने बनाकर अक्सर घर से निकाल रहे हैं।

इसी प्रकार मिर्जापुर जिले के कछवा थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह व राकेश कुमार सिंह की टीम जब गश्त के दौरान लोगों को रोककर पूछताछ करना शुरू किए तो इन बहानेबाजी का खुलासा हो गया। हद तो तब हो गई जब एक व्यक्ति बाइक पर एक महिला को बैठाकर जा रहा था।

जिसे दारोगा ने रोककर पूछा कि कहा जा रहे हो तो उसने बताया दवा लेने, इस पर जब महिला से दारोगा ने पूछा क्या तकलीफ है तो वह कुछ जवाब ही नहीं दे रही थी । शक होने पर चेहरा खोलने को कहा तो देखा महिला के भेष में पुरुष निकला। जिस पर जमकर फटकार लगाई और उठक-बैठक करवाया साथ ही घर में रहने की सलाह भी दी। बाद में युवक की बाइक का चालान कर वापस भेज दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से बहाना बनाकर  बेवजह बाइक से घूमने वालों में हड़कंप देखा गया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *