Site icon NewsLab24

अक्षय कुमार संग विवाद की खबरों पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी….

नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अक्सर सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाते रहते हैं. वैसा देखा जाए तो ‘द कपिल शर्मा शो’ में सबसे ज्यादा तो अक्षय कुमार जाते हैं क्योंकि वह एक साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कपिल के साथ कुछ विवाद हो गया है जिससे अब वह अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं जाएंगे. इन खबरों पर अक्षय ने तो कुछ भी बयान नहीं दिया, लेकिन अब कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर दी ये सफाई

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्वीट कर बताया कि उनका अक्षय कुमार के साथ जो भी इश्यू था उसे उन्होंने सुलझा लिया है. कपिल ने ट्वीट किया- ‘मेरे प्यारे दोस्तों, मैंने मीडिया में आईं खबरों को पढ़ा, जो मेरे और अक्षय पाजी के बारे में थी. मैंने पाजी से बात कर ली है और सब सुलह कर लिया है. ये सब मिस कम्यूनिकेशन था. अब सब ठीक हो गया है. हम बहुत जल्द बच्चन पांडे के लिए शूट पर मिलने वाले है. वह मेरे बड़े भाई हैं और वह मुझसे कभी भी नाराज नहीं हो सकते हैं. धन्यवाद.’

क्या था मामला?

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तब से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम से नाराज हैं जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनाए गए जोक को इंटरव्यू से एडिट करने को कहा गया था. हालांकि जब तक ऐसा होता यह क्लिप सोशल मीडिया पर लीक हो गई और देखते ही देखते वायरल हो गई. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इससे नाराज हो गए और उनका मानना है कि कपिल शर्मा ने उनका भरोसा तोड़ा है. इस वजह से उन्होंने कपिल के शो अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए नहीं जाने का फैसला किया है.

अक्षय कुमार की फिल्में

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) आने वाले 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार के खाते में और भी फिल्में हैं, जैसे- राम सेतु, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, सेल्फी और सिंड्रेला. पिछली बार अक्षय कुमार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने जमकर सराहा था.

Exit mobile version