Site icon NewsLab24

प्रियंका चोपड़ा ने निक से गुपचुप की सगाई, इस महीने होगी शादी

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना कदम जमा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बिग बट फिल्म ‘भारत’ को छोड़ अपने फैंस को चौंका दिया। इसके बाद एक और बड़ी खबर ये है कि प्रियंका ने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है। इस खबर से प्रियंका ने अपने लाखों मेल फैंस का दिल तोड़ दिया है ।

खबरों के मुताबिक, निक जोनस ने न्यूयॉर्क सिटी के Tiffany स्टोर से प्रियंका के लिए अंगूठी खरीदी थी। प्रियंका, निक को पिछले दो महीने से डेट कर रही थीं और अब उनकी सगाई की खबर आई है। खबरों की मानें तो प्रियंका अक्टूबर में निक से शादी करेंगी । निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। कुछ दिन पहले ही प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लेकर आई थीं।

इसके बाद निक और प्रियंका का पूरा परिवार गोवा गया था। प्रियंका 2 साल बाद फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं। लेकिन निक से शादी के लिए उन्होंने इतनी बड़ी फिल्म भी छोड़ दी। फिल्म छोड़ने की जानकारी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद ट्वीट करके दी।

आज अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया, “प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें ‘निक ऑफ टाइम’ (हाल ही में) में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के बाद हम सभी काफी खुश हैं. भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं” ।

Exit mobile version