चर्चा: दो हजार रुपये के लिए पी गया नाली का गंदा पानी….? वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 60 वर्षीय बुजुर्ग नाली का पानी पीता नजर आ रहा है। मामला शर्त से जुड़ा है और तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

चर्चा के अनुसार मामला थाना आनंदपुर के जावती गांव का है। ग्राम के सरपंच पति ने अजीब शर्त रखी थी कि गांव से निकलने वाली नाली का पानी पीने पर दो हजार रुपये देगा। इसी को लेकर गांव का बुजुर्ग पन्नालाल नाली से पानी पी गया। घटना का लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। थाना प्रभारी आनंदपुर के मुताबिक अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है। मामला संज्ञान में आया है, पड़ताल की जा रही है।

मुझे नाली का पानी पीने के लिए किसी ने भी मजबूर नहीं किया-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पन्नालाल कुशवाहा ने को बताया कि मुझे नाली का पानी पीने के लिए किसी ने भी मजबूर नहीं किया था। नाली में एक सुपारी गिर गई थी। उसे मैनें उठा लिया। लोगों ने मुझसे पूछा ये क्या किया तुमने? मैनें उनसे कहा कि क्या हुआ, मैं इसे साफ करके खा लूंगा। तो लोगों ने कहा सुपारी खा सकता है तो क्या नाली का पानी भी पी सकता है क्या? मैनें कहा उसमें क्या है। पी सकता हूं। मैने अजोरी भर के हंसी-मजाक में पी लिया। वहां खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

पन्ना ने 2 हजार रुपए लेने की बात को सिरे से नकार दिया। उनका कहना है कि कोई 2 हजार क्या, 2 लाख भी दे फिर भी मैं ऐसा नहीं कर सकता। मेरी कोई मजबूरी नहीं थी।