जरूरतमंदों के लिए भगवान बन रहे हैं ये लोग….

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: लॉकडाउन के दौरान सिर्फ बेसहारा गरीबों, मजदूरों की मदद के लिए ही लोग आगे नहीं आ रहे, बल्कि जरूरतमंदों के खाने के इंतजाम को लेकर भी कई लोग संजीदगी से जुड़े हैं जो उनके लिए भगवान से कम नहीं। इनमें कुछ लोग रोजाना भूखे लोगों के लिए खाने-पीने का इंतजाम कर रहे हैं। रोज खाने के लिए कुछ न कुछ लेकर जा रहे हैं।

आज राहत सामग्री वितरण के अंर्तगत लगातार 14वें दिन पार्षद वरुण सिंह व पूर्व पार्षद प्रतिनिधि व पूर्व युवजन सभा प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू  के नेतृत्व में साइकिल से घूमकर छोटे बच्चों व महिलाओं  को दूध के वजह से हो रही परेशनी से निजात दिलाने के लिए दूध का विरतण किया किया गया।

पूर्व पार्षद वरुण सिंह ने बताया प्रत्येक बच्चों व महिलाओं को आधा- आधा लीटर दूध बाँटा गया है और यह कार्य आगे भी लॉक डाउन समाप्ति तक जारी रहेगा। पूर्व पार्षद प्रतिनिधि और पूर्व युवजन सभा प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू ने बताया कोशिश है कि शहर के अंतिम व्यक्ति तक हम लोगों के प्रयास राहत सामग्री व भोजन पहुंच सके।

काशी वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश कुमार पौल , बाबू सोनकर, इंद्र कुमार चौहान ने भी साथ मे राहत सामग्री का वितरण किया। दुग्ध वितरण, राशन सामग्री व भोजन वितरण में प्रमुख रूप से संजय यादव, वीरेन्द्र यादव, विनोद पाल,   आलोक गुप्ता, भारतेन्दु सिंह, इंद्र कुमार चौहान, कृपाशंकर यादव, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.