15 साल के छात्र के साथ भागी 30 साल की टीचर, जम्मू के कटरा से गिरफ्तार

हरियाणा: एक निजी स्कूल की एक महिला टीचर और उसके नाबालिग छात्र के बीच ‘इश्क’ कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि वो टीचर अपने साथ उस छात्र को लेकर घर से भाग गई. इस संबंध में छात्र के परिजनों ने महिला टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है.

मामला फतेहाबाद जिले के एक निजी स्कूल का है. जहां पढ़ाने वाली 30 वर्षीय टीचर को 10वीं कक्षा के 15 वर्षीय छात्र को भगाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक लेडी टीचर और उसका छात्र शुक्रवार के दिन अचानक लापता हो गए थे.

स्कूल की प्रिंसिपल को जब महिला अध्यापिका पर शक हुआ, तो उसने दोनों परिवारों को बुलाकर सारा माजरा समझाया. लेकिन लड़के के पिता ने पुलिस में शिकायत देकर टीचर पर बेटे के अपहरण का आरोप लगा दिया.

पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी लेडी टीचर और नाबालिग छात्र के बीच काफी नजदीकियां थी. दोनों मोबाइल फोन और सोशल मीडिया के जरिए भी एक दूसरे से जुड़े हुए थे. स्कूल में भी दोनों अक्सर एक दूसरे से बातचीत करते देखे जाते थे.

पुलिस के मुताबिक लेडी टीचर शुक्रवार को अपने छात्र के साथ गायब होने से पहले अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ गई थी. उसने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि वह छात्र को लेकर सबसे पहले हिसार गई, और उसके बाद दोनों दिल्ली चले गए. वहां से दोनों जम्मू के कटरा पहुंचे थे.

पुलिस ने छात्र का मोबाइल सर्विलांस पर लगा रखा था. इसी के चलते पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन कटरा में ट्रेस कर ली. इसके बाद पुलिस ने छात्र को कटरा से ही बरामद कर लिया. साथ ही टीचर को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

सोमवार को पुलिस ने आरोपी टीचर को अदालत में पेश किया. जहां से उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.