4 बच्चों ने 4 साल की बच्ची से किया ‘गैंगरेप’, मोबाइल पर देखे थे पोर्न !

कानपुर में कथित गैंगरेप का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां महाराजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 से 12 साल के चार बच्चों ने एक चार साल की बच्ची से कथित गैंगरेप किया. पीड़ित बच्ची की पिता की शिकायत पर पुलिस ने चारों बच्चों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है और उन्हें जुविनाइल होम भेज दिया है.

बच्ची के पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी काफी देर तक नही दिखी तो उसकी तलाश की गई. इस बीच बच्ची खाली प्लॉट में बेहोश पड़ी मिली. बच्ची ने होश में आने पर पूरी बात बताई. बच्ची के पिता ने कहा कि आरोपियों के परिजनों को जब उन्होंने ये बात बताई तो वे लोग मारपीट करने पर आमादा हो गए.

पीड़ित के पिता ने महाराजपुर थाने पंहुच कर थानाध्यक्ष को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद तहरीर दी गई और पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी कराया.

एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा के मुताबिक महाराजपुर में एक मामला पंजीकृत किया गया है. उसी गांव के चार बच्चे और एक बच्ची खेल रही थी. उसी दौरान उन बच्चों ने बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ की है. इस सम्बन्ध में पास्को के तहत मामला दर्ज हुआ है. चारों बच्चो को निगरानी में लिया गया है. आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है.

पोर्न वीडियो देखते थे बच्चे

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि बच्चे मोबाइल में पॉर्न विडियो देखते थे. उसी से उन्हें सेक्स के बारे में जानकारी हुई. मोबाइल पर देखने के बाद उन्होंने वैसी ही हरकत बच्ची के साथ की.

कबूला जुर्म

पुलिस ने बताया कि चारों बच्चों ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को कबूल लिया है. फिलहाल चारों को जुविनाइल होम में रखा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *