अमित शाह पहुंचे अंबिकापुर, कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा अब राहुल बाबा जवाब दें

छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार की ‘विकास यात्रा’ के दौरान आज अमित शाह अंबिकापुर पहुंचे. यहाँ सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सीएम रमन सिंह को जो आशीर्वाद दिया है. आपका सिर कभी भी रमन सिंह ने नहीं झुकने दिया. आने वाले चुनाव में रमन सिंह की सरकार बनेगी, लेकिन आपसे अनुरोध है कि इस बार प्रचंड विजय दिलाएंगे. हमारे प्रधानमंत्री 14 जून को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। उस समय इस विकास यात्रा का प्रथम चरण समाप्त होगा.

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सवाल कर रहे हैं कि पीएम मोदी ने चार सालों में क्या किया है. शाह ने कहा, ‘तुम हमारे 4 सालों के बारे में पूछ रहे हो और जनता आपसे पिछली 4 पीढ़ियों के बारे में पूछ रही है कि विकास क्यों नहीं हुआ ?

उन्होंने ये भी कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकेगी. शाह ने साफ कहा कि बीजेपी 65 सीटों का संकल्प लेकर चल रही है और विजय हासिल करने के बाद एक बार फिर रमन सिंह की सरकार बनेगी.

उन्होंने कहा कि 70 साल के आपके शासन के बाद 10 करोड़ परिवारों के पास गैस का सिलेंडर नहीं था.  नरेंद्र मोदी सरकार ने चार साल में 3.80 करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर देने का काम किया है. पूरे देश में 10 करो़ड़ परिवार ऐसे थे, जिनके पास शौचालय नहीं पहुंचे, बिजली नहीं पहुंची थी. 19 हजार गांवों में बिजली पहुंची. 2022 तक हर घर में बिजली पहुंचाएंगे, 2 करोड़ घरों में बिजली का पहुंचाने का काम पूरा कर दिया है. अब राहुल बाबा जवाब दें कि उन्होंने 55 साल से क्या किया.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में इसी साल के आखिर में चुनाव होने हैं. जिसके मद्देनजर मुख्यमंत्री रमन सिंह विकास यात्रा कर रहे हैं. पिछले 15 साल से राज्य में बीजेपी की सरकार है, जिसे वह बरकरार रखना चाहती है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता वापसी की पूरी कोशिश कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.