वाराणसी मे बदमाश बेलगाम : सर्राफा व्यापारी का 80 लाख का सोना लेकर फरार

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही है यह कहने में संकोच नहीं कि अपराधी फिर बेलगाम हो चुके हैं। यह लचर कानून-व्यवस्था का उदाहरण है।

शहर में चोरी, डकैती,लूट, अपहरण, रंगदारी, दुष्कर्म और दबंगई जैसे अपराध फिर मजबूती से सिर उठा रहे हैं। पुलिस व्यवस्था अपराधियों के आगे ध्वस्त हो रही है। यही चिंताजनक है ।

ताजा मामला चौक थाना क्षेत्र के कर्णघंटा का है जहां सर्राफा व्यापारी का 80 लाख का सोना लेकर बदमाश फरार हो गए। इस सम्बन्ध में पीड़ित की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच शुरु कर दी है।

दारानगर निवासी गोपाल सेठ का कर्णघंटा मे वैष्णो टंच के नाम से दुकान है। गोपाल ने बताया कि रोजाना की भांति शनिवार की सुबह भी कारीगर संदीप के साथ घर से स्कूटी लेकर निकले ।

स्कूटी की डिग्गी में 3.5 किलो सोना था। दुकान के पास आकर स्कूटी खड़ा किए। गोपाल और संदीप दुकान का शटर वगैरह खोलने लगे। कुछ मिनट बाद लौट कर आए और देखे तो डिग्गी खुली और सोना गायब था। सूचना पाकर चौक थाने की पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम तफ्तीश में लग गई है। (फोटो- पीड़ित कारोबारी गोपाल सेठ)

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.