27 किलोमीटर तक पीछा कर बेख़ौफ़ बदमाशो ने मारा चाकू, युवक की हालत गंभीर

बेख़ौफ़ बदमाशो ने एक युवक का 27 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद बसनी बाजार के समीप उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया। गंभीर रूप से जख्मी हुए जौनपुर निवासी युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। घायल की तहरीर पर तीन पर मुकदमा दर्ज हो गया है। घटना बुधवार रात की है।

बताया जाता है कि जौनपुर के मड़ियाहू थाना क्षेत्र के काजियाना गांव निवासी एजाज अहमद 30 वर्ष गांव निवासी दोस्त साहेब आलम 32 वर्ष को बाइक से लेकर वाराणसी दवा के लिए जा रहा था। उसी समय पुरानी अदावत को लेकर बाइक सवार तीन युवक उनका पीछा करते हुए बड़ागांव थाना क्षेत्र के जमालापुर बाबतपुर मार्ग पर बसनी बाजार के पास ओवरटेक कर दोनों को गिरा दिए।

साहेब आलम ने बताया कि जब तक वह संभल पाता, उससे पहले ही दो ने उसे पकड़ लिया और एक चाकू से उसके पेट पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। एजाज के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके की ओर दौड़े तब हमलावर बाइक स्टार्ट कर जमालपुर की ओर भाग निकले। एजाज ने अपने ही गांव के दो तथा मड़ियाहू थाना क्षेत्र के काजीकोट गांव के एक आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया है। घटना का कारण परिजनों ने जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.