जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने एक और पुलिसकर्मी को अगवा कर की हत्या

जम्मू-कश्मीर में एक और जवान को अगवा करने के बाद आतंकियों ने हत्या कर दी है। शनिवार शाम उनका गोलियों से छलनी शव मिला है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात को कुलगाम जिले के मुतलहामा गांव में आतंकियों का एक दल अब्दुल गनी शाह के घर में दाखिल हुए और उनके बेटे मोहम्मद सलीम शाह को अगवा कर अपने साथ ले गए। शनिवार को सुरक्षाकर्मियों को कांस्टेबल का शव बरामद हुआ है।

वैसे पुलिसकर्मी को अगवा किए जाने का पता चलते ही सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने उसे आतंकियों से मुक्त कराने के लिए पूरे इलाके में एक तलाशी अभियान चलाया था।

आपको बता दें कि पिछले दिनों हिजबुल मुजाहिदीन ने त्राल में पोस्टर जारी कर सभी एसपीओ को 15 दिनों में पुलिस की नौकरी छोड़ने का फरमान सुनाया था। अब तक किसी आतंकी संगठन ने इस हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है।

जावेद अहमद डार को अगवा कर हत्या…

इससे पहले जुलाई के पहले सप्‍ताह में आतंकियों ने शोपियां में पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर हत्या कर दी। कांस्टेबल जावेद एसएसपी के साथ तैनात थे.अगवा पुलिसकर्मी का शव कुलगाम से मिला था।

औरंगजेब को अगवा कर हत्या…

आतंकियों ने पिछले महीने औरंगजेब को उस वक्त अगवा किया था जब वो ईद की छुट्टियों पर घर जा रहे थे। फिर 14 जून की शाम को उनका गोलियों से छलनी शव पुलवामा जिले के गुस्सु गांव में बरामद हुआ था. औरंगजेब जम्मू-कश्मीर की लाइट इन्फेंट्री का हिस्सा थे, जो 44 राष्ट्रीय रायफल्स के साथ काम कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.