मिशन 2019: पटना में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पटना के ज्ञान भवन में बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेताओं को सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करने  की बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश के साथ एनडीए का गठबंधन नहीं टूटेगा और हम 40 की 40 सीटें जीतेंगे।

इसके अलावा अमित शाह ने बीजेपी के चार साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को बताया। इसमें उन्होंने कहा कि हमने 2 करोड़ लोगों को घर दिया और चार करोड़ महिलाओं को गैस भी दी। पटना के इस कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि देश का जनादेश हमारे साथ है और पीएम मोदी ने देश को महान बनाया है।

इससे पहले शाह ने जेडीयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ गुरुवार को नाश्ते पर करीब एक घंटे तक चर्चा की। अब उनकी मुलाकात आज डिनर पर होगी जहां बातचीत का दौर आगे बढ़ने की संभावना है। बातचीत के बाद जब नीतीश कुमार बाहर आए तो उन्होंने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधे रखी। हालांकि, नीतीश कुमार के चेहरे मुस्कान थी।

आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि इसमें सीटों के बंटवारे का कोई फॉर्मूला निकाला जा सकता है।

उधर, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने बैठक से इतर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ेंगे। एक सवाल के जवाब में ठाकुर ने कहा कि बिहार में चुनाव तो नीतीश बड़े हैं और देश में चुनाव हो तो नरेन्द्र मोदी बड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.