दर्दनाक वारदात: पति से झगड़े के बाद कलयुगी मां ने पांच बच्चों को गंगा में फेंका

भदोही में रविवार की सुबह दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां एक कलयुगी मां ने अपने पांच बच्चों को बीती देर रात गंगा नदी में फेंक दिया। स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह मिली। इसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के सहयोग से सभी बच्चों की तलाश कर रही है। महिला के मुताबिक, उसका पति से झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया।

बताया जा रहा है कि गोपीगंज थानाक्षेत्र के जहांगीराबाद गांव निवासी मृदुल यादव उर्फ मुन्ना की पत्नी मंजू यादव (36) देर रात अपने पांच बच्चों में शिव शंकर (6) केशव प्रसाद (3), आरती (11), सरस्वती (7) और मातेश्वरी (5) को लेकर जहांगीराबाद घाट पहुंची। उसने सभी बच्चों के साथ गंगा में छलांग लगा दी।

जिसके चलते पांचों बच्चे गंगा में डूब गए, वही मंजू तैरकर बाहर आकर घाट के किनारे बैठी रही। सुबह जब ग्रामीणों की निगाह पड़ी तो पूछे जाने के बाद बताया कि मैने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया। घटना के समय बच्चों के पिता मृदुल यादव के अनुसार वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे।

खबर लिखे जाने तक डूबे बच्चों की तलाश में गोताखोर और पुलिस लगे रहे। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। सूचना मिलने के बाद कोतवाल कृष्णानंद राय समेत बड़ी संख्या में पुलिस के लोग घटनास्थल पर मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.