आंख मारने की हरकत से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे  राहुल गांधी

नई दिल्ली: संसद में शुक्रवार को राहुल गांधी  अपनी एक और हरकत की वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. राहुल गांधी जब पीएम मोदी को गले लगाकर लौटे तो उन्होंने संसद में एक आंख मारकर कुछ इशारा भी किया.

आपको बता दें कि जैसे ही राहुल गांधी के आंख मारने का वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर लोग उनकी तुलना एक गाने में आंख मारकर सनसनी बनने वाली प्रिया प्रकाश वारियर से करने लगे. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”पीएम मोदी को गले लगाने के बाद राहुल गांधी आंख मार रहे हैं.

”वहीं एक यूजर ने लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि बताईए कौन बेहतर है- ”राहुल या प्रिया. राहुल को बेहतर बताने वाले लाइक करें, तो वहीं प्रिया को बेहतर बताने वाले रीट्ववीट” इस पोल में दोनों के बीच मुकाबला बराबरी का रहा.

वहीं आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने भी राहुल गांधी के आंख मारने पर ट्वीट किया. उन्होने लिखा, ”क्या बात है. वहीं निशाना लगाओ जहां उन्हें सबसे ज्यादा चोट लगे.”

वहीं एक अन्य यूजर ने राहुल गांधी के आंख मारने पर चुटकी लेते हुए कहा, ”राहुल गांधी प्रिया प्रकाश से बेहतर आंख मार सकते हैं, मुन्ना भाई से अच्छा गले लगा सकते हैं, लगता है जल्द ही आस्कर मिलने वाला है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.