“हमारे राम आयेंगे” एलबम का परिवहन मंत्री ने किया लोकार्पण

नई दिल्ली। गुरुवार को उत्तर प्रदेश सदन “त्रिवेणी” दिल्ली के कांफ्रेंस हाल में परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उत्तर प्रदेश दया शंकर सिंह ने सुप्रसिद्ध कवियित्री, लेखिका एवं साहित्य सेवी श्रीमती डा .अंजना सिंह सेंगर द्वारा सृजित गीत “हमारे राम आयेंगे” वीडियो एलबम का लोकार्पण किया। प्रसिद्ध गायक जुबिन गर्ग ने इस गीत को स्वर दिया है, और अविनाश पाठक द्वारा इसे संगीतबद्ध किया गया है।

भक्ति, भाव और श्रीरामलला की अयोध्या वापसी से उपजे आह्लाद की आध्यात्मिक भावभूमि पर रचित इस गीत की सर्जना कार श्रीमती डा. अंजना सिंह सेंगर ने लोकार्पण के अवसर पर अपने उद्बोधन में बताया कि यह गीत वस्तुतः विगत 22 जनवरी 2021 को  राम मंदिर निर्माण की घोषणा के समय ही लिखा गया था, और यह ईश्वर की इच्छा और नियति ही है कि यह गीत प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर लोकार्पित हो रहा है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे, उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दया शंकर सिंह ने गीत की सराहना करते हुए कहा कि डा. अंजना सिंह जी द्वारा सृजित इस गीत में जैसे भारत के जन जन का आह्लाद और भाव , शब्दों में पिरो दिया गया है। इस अवसर पर मंत्री जी ने श्रीमती अंजना सिंह जी को भगवान राम, सीता और लक्ष्मण के विग्रह की एक प्रतिकृति भी भेंट की।