वाराणसी: होटल में विदेशी की मौत से हड़कंप, पुलिस और मेडिकल टीम मौके पर

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: लॉकडाउन के बीच गुरुवार को एक विदेशी पर्यटक की गेस्ट हाउस में मौत से हड़कंप मच गया। सूचना बाद पुलिस के साथ ही मेडिकल टीम भी मौके पर पहुंची और आवश्यक जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बेलारूस निवासी 46 वर्षीय डोमेट्रीज बीते 28 फरवरी से भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला स्थित एल्विस गेस्ट हाउस में रुका हुआ था। आज सुबह कर्मचारी ने ब्रेकफास्ट देने के लिए काफी देरतक दरवाजा खटखटाया लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला।

कर्मचारियों ने खिड़की से झांका तो पाया गया कि विदेशी नग्न ही मृत अवस्था में कमरे में पड़ा है। तत्काल इसकी सूचना भेलूपुर थाने को दी गई। मौके पर पुलिस एवं मेडिकल टीम पहुंच कर तहकीकात कर रही है। होटल मालिक ने बताया कि व्यक्ति रोज सुबह बाहर संगीत और तंत्र विद्या सीखने जाता था, लॉकडाउन होने की वजह यहीं रुका था।

 
मामले में प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि आसापास के लोगो से जानकारी की गई है। कोई कोरोना सिम्पटम नहीं था। पर्याप्त सुरक्षा और सतर्कता बरतते हुए पोस्टमार्टम करा कर डेड बॉडी मोर्चरी में रखी जायेगी। बेलारूस एम्बेसी को सूचित किया जा रहा है। उनके निर्देश के अनुसार आगे डेड बॉडी के दाह संस्कार की कार्यवाही की जाएगी।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *