कोरोना के दौरान रोज़गार के अवसर दे रही है वेल्थ क्लिनिक

नई दिल्ली। रियल एस्टेट कंसल्टेंसी, वेल्थ क्लिनिक ने अपने ऑनलाइन सेल्स प्रोग्राम के जरिए पार्ट-टाइमर्स के लिए कमाई का मौका दिया है, जो पार्ट-टाइमर्स को वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण घर में रहने के दौरान कमाने का मौका देता है। कंपनी ने रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्रॉपर्टी के लिए प्रॉपर्टी हेल्पलाइन भी शुरू की।

जिसमें तीन आसान चरणों का पालन कर व्यक्ति काम कर के कमाई कर सकता है, जिसमें पहले कॉल करना, कस्टमर को ढूढ़ना और वर्चुअल मीटिंग आयोजित करना शामिल है। इसके लिए इच्छुक लोगों को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा और क्योंकि यह पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर है,एक इंटरव्यू भी पास करना होगा। चयनित लोगो को कंपनी की तरफ से रोज़ाना लीड सपोर्ट के साथ ऑनलाइन प्रोजेक्ट और सेल्स ट्रेनिंग भी दी जाएगी।

वेल्थ क्लिनिक के सीएमडी अमित रहेजा ने कहा “भारतीय रियल एस्टेट सेक्टर में प्रॉपर्टी  हेल्पलाइन नंबर पहली बार आया है और इससे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये कॉन्टैक्टलेस प्रॉपर्टी कंसल्टेंसी होगी।

इस दौराम हम 2,3,4 व 5 बीएचके सहित पेंटाहाउस, इंडिपेंडेंट फ्लोर्स, दुकाने, हाई स्ट्रीट दुकाने, स्टूडियो अपार्टमेंट, विला जैसी संपत्तियों की एक श्रृंखला प्रदान कर रहे है जिसमें लोग अपनी पसंद की प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते है। इस योजना को शुरू करने के पीछे का मकसद प्रतिष्ठित डेवलपर्स की संपत्तियों को ग्राहकों के घर-घर तक पहुंचाना था, ताकि उनकी ड्रीम प्रॉपर्टी को चुनना आसान हो सके और इस महामारी के दौरान भी लोग घर बैठे कमाई कर सके। (प्रतीकात्मक फोटो)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *