पत्नी करती थी किसी और से प्यार, पति ने करा दी दोनों की शादी

प्रेम, समर्पण और त्याग की अनोखी कहानी चर्चा में है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाई। समाज के सामने हुई इस शादी में पति ने बड़ा दिल दिखाते हुए शादी का पूरा वीडियो भी बनाया। पत्नी की प्रेमी से शादी करवाने की यह घटना पिछले सप्ताह की है, लेकिन इसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पति विकास सबसे सामने अपनी पत्नी शिवानी की उसके प्रेमी सचिन से शादी करवाता दिख रहा है.

वीडियो के मुताबिक, पति का नाम विकास कुमार है, जिसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। विकास ने शिवानी नाम की लड़की से दो साल पहले शादी की थी और जमुई से बेंगलुरू आकर रहने लगा। यहां पर ही वह नौकरी करने लगा, लेकिन इन दोनों की कहानी में कुछ दिन बाद लड़की के प्रेमी सचिन की एंट्री हुई, जिसके बाद प्रेम की यह सीधी-साधी कहानी में मोड़ आ गया। 

शादी के कुछ दिनों बाद शिवानी के सामान से विकास को सचिन की तस्वीर मिली। उस वक्त तो विकास ने इस तस्वीर के बारे में उससे पूछताछ नहीं की, लेकिन कुछ दिनों बाद सचिन भी बेंगलुरू पहुंच गया। यहां वह अपने चाचा के यहां रहने लगा और छुपछुप कर शिवानी से मिलने भी लगा। जब इस बात का पता विकास को चला तो उसने शिवानी को समझाने की बहुत कोशिश की और दोनों के मिलने जुलने पर आपत्ति भी जताई। इसके बावजूद सचिन और शिवानी मिलते रहे। 

शिवानी और सचिन के प्रेम के आगे आखिरकार विकास को झुकना पड़ा। उसने दोनों की शादी कराने का फैसला किया और शिवानी को इस फैसले के बारे में बताया, जिस पर उसने हामी भर दी। इसके बाद बेंगलुरू में ही विकास ने सचिन को बुलाकर शिवानी से शादी करवा दी। समाज के सामने हुई इस शादी का वीडियो भी विकास ने बनाया, जो सोमवार को वायरल हो गया। newslab24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.