मॉब लिंचिंग के बाद सोशल मीडिया पर मॉब वायरल: BJP विधायक के आवास पर एक युवती से रेप!

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी। देश में मॉब लिंचिंग के बाद सोशल मीडिया पर मॉब वायरल मैसेज का दौर कुछ इस कदर लोगों पर हावी है कि बगैर पुष्टि के सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही खबर को हकीकत मान लेते हैं। मामला पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है,

जहां कल से ट्विटर पर  बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के आवास पर एक युवती के साथ रेप की ख़बर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस घटना को सीएम योगी और पीएम मोदी से लेकर यूपी पुलिस तक को ट्वीट कर रहे है ।

https://twitter.com/Saroj90Yadav/status/1020976161965465600

जानें,वायरल  मैसेज का सच 

जब हमने तेजी से वायरल हो रहे इस मैसेज की पड़ताल की तो पता चला कि लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली के वीवीआईपी क्षेत्र कहे जाने वाले बटलर पैलेस विधायक निवास में पिछले साल एक लड़की से गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आया था ।

आरोप था कि भाजपा विधायक के गनर ने वहां काम करने वाली लड़की को बहाने से बुलाकर जबरन पकड़ अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप का प्रयास किया। विरोध करने पर तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

विधायक ने गिरफ्तार करवाया था आरोपियों को

जब इस बात की जानकारी भाजपा विधायक को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर तीनों को गिरफ्तार करवा दिया। इस मामले मे जब विधायक सौरभ श्रीवास्तव से संपर्क किया तो वो जनसुनवाई मे व्यस्त थे उनसे बात नहीं हो पाई ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.