थाने पहुंचे विधायक पर पड़ी पुलिस की लाठियां

छत्तीसगढ़: महासमुंद के मिनी स्टेडियम में छेड़छाड़ की घटना को रोकने के लिए गेट लगाने पर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि कोतवाली पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. दो पक्षों में हुए इस विवाद में एक पक्ष के समर्थन में थाने पहुंचे निर्दलीय विधायक विमल चौपड़ा और उनके सर्मथकों की कहासुनी के बाद पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी. पुलिस के लाठीचार्ज में विधायक सहित करीब 2 दर्जन लोगों को चोटें आई हैं, वहीं पुलिस के करीब 1 दर्जन सिपाही घायल हो गए.

महासमुंद बंद का ऐलान

विधायक विमल चोपड़ा से मारपीट और लाठी चार्ज के विरोध में समर्थकों ने बुधवार को महासमुंद बंद का ऐलान किया है. सुबह से ही विधायक के समर्थक सड़क पर निकल आए और उन्होंने बाजार खुलने नहीं दिया. जो दुकानें खुली भी थीं, उन्हें भी बंद करा दिया गया है.

बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है, सिर्फ पुलिस के जवान ही गश्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि स्थिति अभी पूरी तरह से नियंत्रयण में है. पूरे मामले को लेकर पूरी तरह से सावधानी बरती जा रही है. मौके पर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

वहीं मारपीट को लेकर एसपी ने कहा है कि पूरा मामला संदिग्ध लगता है। इसकी जांच कराई जाएगी और जो दोषी होंगे उन पर कार्रवाई होगी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.