शादी की खुशियां मातम में बदलीं: रामपुर में भयंकर सड़क हादसा, 5 की मौत

उत्तर प्रदेश के रामपुर में टांडा एरिया में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई और ड्राइवर जख्मी है। नजदीक के जिला अस्पताल में ड्राइवर का इलाज जारी है। मृतकों का शव भी पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। यह जानकारी टांडा के एसडीएम राजेश कुमार ने दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा टांडा थाना क्षेत्र में सीकमपुर चौराहे के पास शुक्रवार रात करीब 10 बजे हुआ। गाड़ी में सवार कुल 6 लोग शादी समारोह से वापस मुरादाबाद के जयंतीपुर स्थित अपने घर लौट रहे थे। सीकमपुर चौराहे के पास रोड ब्रेकर का अंदाजा नहीं मिला और तेज स्पीड से आ रही कार पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

स्थानीय लोग तुरंत बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गंभीर तौर पर जख्मी ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रामपुर पुलिस के अनुसार कार सवार सभी उत्तराखंड के सुल्तानपुर पट्टी शादी समारोह से वापस आ रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई।

इसके अलावा  उन्नाव में भी शुक्रवार रात ही पीआरवी पर ट्रक पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया। पीआरवी में बैठे सभी पुलिसकर्मी ट्रक के नीचे दब गए। क्रेन मंगाकर ट्रक को पीआरवी के ऊपर से हटाया गया। पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने घटना में तीन आरक्षी की मौत होने की जानकारी दी। घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत करौंदी से इनोवा एसआर पेट्रोल पंप सफीपुर की तरफ जा रही थी। उन्नाव की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक सफीपुर की तरफ जा रहा था, जो अनियंत्रित होकर पलट गया।